Wednesday, February 28
Shadow

JAP ने विक्रम साह को बनाया पटना साहिब से उम्मीदवार,JDU को करेंगे बेनकाब

चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं। एक ओर जहां एनडीए और महागठबंधन ने अब तक उम्मीदवारों पर सस्पेंस बरकरार रखा है। वहीं दूसरी ओर जन अधिकार पार्टी चुनाव की तैयारी करने में लग गई है।जनाधिकार पार्टी हर विधान सभा में अपना उम्मीदवार खड़ा कर रही है। इसी के मद्देनज़र रखते हुए पार्टी ने पटना साहिब से विक्रम साह को उम्मीदवार घोषित किया है।

जाप अध्यक्ष नवल किशोर यादव ने कहा कि बीते 30 सालों से जो अन्याय हुआ है, जनता इस बार उसका मुहतोड़ जबाब देगी। यानी 30 सालों से बिहार को लूटा गया, युवाओं को अंधेरे में रखकर उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया।किसान कर्ज में डूब रहे हैं और सरकार उनपर राजनीति कर रही है। जब जनाधिकार पार्टी ने आवाज उठाई तो सरेआम सत्ता के नशे चूर में प्रसाशनिक जवानों के सामने लाठी डंडे से पीटकर लोकतंत्र की हत्या की गई।विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार सभी में बिहार पीछे है. जाप उम्मीदवार विक्रम साह इन सभी मुद्दों को लेकर पटना साहिब से भाग्य आजमाने निकले हैं।

जाप अध्यक्ष ने कहा कि अब बिहार को बचाने का मौका आ गया है।किसानों के समर्थन में लोकतांत्रिक ढंग से प्रदर्शन कर रहे जाप कार्यकर्ताओं पर भाजपा के समर्थकों ने सत्ता का दुरुपयोग कर हमला किया है। इससे साफ जाहिर है कि भाजपा लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *