Friday, April 19
Shadow

ग्लेन मैक्सवल की बैटिंग से माइकल वॉन हुए खुश, ट्वीट कर की ये भविष्यवाणी

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 10वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ हो रहा है। आरसीबी की तरफ से ग्लेन मैक्सवल ने तूफानी बल्लेबाजी की। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी मैक्सवल की बल्लेबाजी से काफी खुश हैं। उन्होंने ट्वीट कर मैक्सवल के बारे में कहा कि वो इस सीजन के टूर्नामेंट ऑफ द प्लेयर हो सकते हैं।

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा कि ग्लेन मैक्सवल को बैटिंग करने हुए देखना पसंद है। वो टूर्नामेंट ऑफ द प्लेयर के साथ सीजन को खत्म कर सकते हैं। विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के अंडर वो ये कर सकते हैं। आरसीबी सबसे मजबूत दिख रही है। गौरतलब है कि इस सीजन में अभी तक मैक्सवल ने दो फिफ्टी मारी है।

मैक्सवेल ने केकेआर के खिलाफ चल रहे मैच में 49 गेंदों पर 9 चौके और तीन छक्कों की मदद से 78 रन की पारी खेली। पैट कमिंस ने उनका विकेट लिया। मैक्सवेल ने 28 गेंद पर 6 चौके और 2 छक्के की मदद से अपनी फिफ्टी पूरी की। इससे पहले विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 204 रन बनाए हैं। आरसीबी ने आज के मैच में टीम में एक बदलाव किया गया है। डैनियल क्रिश्चियन की जगह रजत पाटीदार को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।ऐप पर पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *