Thursday, March 28
Shadow

भाभी-भाभी बोलकर प्रेम जाल में फंसाया, शादी की, रेप किया, फिर दहेज में मांगने लगा 50 लाख, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शादीशुदा महिला को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाने, मंदिर में शादी करने, रेप करने, जबरन गर्भपात कराने और दहेज मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पांडेयपुर थाना इलाके में किराए पर रह रही युवती को चोलापुर निवासी अमरजीत यादव नाम के शख्स ने अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसका रेप किया। पीड़िता ने आरोपी पर दहेज के लिए उत्पीड़न, मारपीट और गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने अमरजीत के अलावा उसके घर के इंद्रजीत, अर्जुन, धीरेंद्र, शिवकुमार सोमारू, भगवानी देवी, दिव्या, मनोहर, भानु प्रताप का भी नाम एफआईआर में दर्ज करवाया है।

जानकारी के मुताबिक युवती की शादी चंदौली के सकलडीहा थाना क्षेत्र निवासी के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद युवती अपने मायके में रहने लगी। चोलापुर के गांव स्थित उसके मायके के अमरजीत यादव नाम के शख्स ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इंद्रजीत ने 19 मई 2021 को युवती से मंदिर में शादी की और फिर उसे लालपुर पांडेपुर में किराए के कमरे में ले आया। युवती का आरोप है कि इस दौरान उसने उसके साथ रेप किया। इस दौरान गर्भवती हो गई।

इसके बाद से आरोपी युवती को प्रताड़ित करने लगा और दहेज के तौर पर 50 लाख रुपये की मांग करने लगा। युवती का आरोप है कि 13 जुलाई को आरोपी ने जबर्दस्ती उसका गर्भपात कराया। इस दौरान दूसरे लोगों ने भी उसके साथ मारपीट की। उसके साथ छेड़छाड़ किया और उसके गहने लूट लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *