भाभी-भाभी बोलकर प्रेम जाल में फंसाया, शादी की, रेप किया, फिर दहेज में मांगने लगा 50 लाख, केस दर्ज

Advertisement

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शादीशुदा महिला को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाने, मंदिर में शादी करने, रेप करने, जबरन गर्भपात कराने और दहेज मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पांडेयपुर थाना इलाके में किराए पर रह रही युवती को चोलापुर निवासी अमरजीत यादव नाम के शख्स ने अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसका रेप किया। पीड़िता ने आरोपी पर दहेज के लिए उत्पीड़न, मारपीट और गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने अमरजीत के अलावा उसके घर के इंद्रजीत, अर्जुन, धीरेंद्र, शिवकुमार सोमारू, भगवानी देवी, दिव्या, मनोहर, भानु प्रताप का भी नाम एफआईआर में दर्ज करवाया है।

Join

जानकारी के मुताबिक युवती की शादी चंदौली के सकलडीहा थाना क्षेत्र निवासी के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद युवती अपने मायके में रहने लगी। चोलापुर के गांव स्थित उसके मायके के अमरजीत यादव नाम के शख्स ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इंद्रजीत ने 19 मई 2021 को युवती से मंदिर में शादी की और फिर उसे लालपुर पांडेपुर में किराए के कमरे में ले आया। युवती का आरोप है कि इस दौरान उसने उसके साथ रेप किया। इस दौरान गर्भवती हो गई।

Advertisement

इसके बाद से आरोपी युवती को प्रताड़ित करने लगा और दहेज के तौर पर 50 लाख रुपये की मांग करने लगा। युवती का आरोप है कि 13 जुलाई को आरोपी ने जबर्दस्ती उसका गर्भपात कराया। इस दौरान दूसरे लोगों ने भी उसके साथ मारपीट की। उसके साथ छेड़छाड़ किया और उसके गहने लूट लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here