Tuesday, March 26
Shadow

तेजप्रताप और ऐश्वर्या के तलाक पर अब 18 अगस्त को होगी सुनवाई, कोर्ट ने सुलह करने की दी थी राय

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक मामले में पटना हाई कोर्ट ने आज सुनवाई की है. ऐश्वर्या राय के अपील पर अब इस मामले की अगली सुनवाई 18 अगस्त 2022 को होगी. जस्टिस आशुतोष कुमार सिंह और जस्टिस जीतेन्द्र कुमार की खंडपीठ ने इस अपील पर सुनवाई करते हुए दोनों पक्षों से सुलह करने का प्रयास करने को कहा था.

कोर्ट ने सुलह करने को कहा था 

पटना हाई कोर्ट ने दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं को इससे पहले की सुनवाई में तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के बीच बैठक करा कर सुलह के मुद्दे पर संभावना तलाशने को कहा था. वहीं पिछली सुनवाई में तेज प्रताप और ऐश्वर्या न्याय कक्ष में उपस्थित हुए थे. जहां इन दोनों की काउंसलिंग भी की गई थी. इस दौरान तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी एवं ऐश्वर्या राय के पिता भी न्याय कक्ष में उपस्थित थे. इस मामले की सारी सुनवाई बंद कक्ष में ही हुई थी.

ऐश्वर्या राय के साथ रहेंगे तेजप्रताप यादव या होगा तलाक? आज आ सकता है फैसला  - patna high court may sentence decision about tej pratap yadav and  aishwarya rai divorce case bramk –

अब 18 अगस्त को होगी सुनवाई 

तेज प्रताप के अधिवक्ता जगन्नाथ सिंह ने बताया कि घरेलू हिंसा को लेकर ऐश्वर्या राय के विरुद्ध पारित आदेश व भरणपोषण (मेंटेनेन्स) से जुड़े मामले में राशि को बढ़ाने को लेकर हाई कोर्ट में अपील दायर किया गया है. ऐश्वर्या की तरफ से इस मामले में उनके अधिवक्ता पी एन शाही ने कोर्ट के समक्ष ऐश्वर्या का पक्ष रखा. अब इस मामले की अगली सुनवाई 18 अगस्त, 2022 को होगी.

ऐश्वर्या-तेजप्रताप यादव रहेंगे साथ या ले ही लेंगे तलाक, आज पटना हाईकोर्ट  सुना सकती है फैसला...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *