हाथ में लट्ठ लेकर सड़क पर ड्यूटी करती दिखीं प्रेग्नेंट DSP, वायरल हुई Photo, तो IPS ने किया सलाम

हाथ में लट्ठ लेकर सड़क पर ड्यूटी करती दिखीं प्रेग्नेंट DSP, वायरल हुई Photo, तो IPS ने किया सलाम
Advertisement

देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस का कहर टूट पड़ा है. स्थिति ये है कि लाखों की संख्या में नए कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. जिसकी वजह से देश कई राज्यों में दोबारा कर्फ्यू और लॉकडाउन लगा दिया गया है. फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर ढेरों दिल को पसीजने वाली और भयावह वीडियोज और तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. इसी बीच एक महिला DSP की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसने लोगों के लिए एक मिसाल कायम कर दी है.

Advertisement

रोना महामारी के बढ़ते मामलों का वजह से जगह-जगह सख्ती बढ़ा दी गई है और पुलिस प्रशासन भी काफी सख्ती दिखा रहा है. ऐसे में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग की रहने वाली दंतेवाड़ा में पदस्थ DSP शिल्पा साहू ने अपने काम से लोगों का दिल जीत लिया है. जानकारी के मुताबिक, डीएसपी शिल्पा साहू प्रेग्नेंट (pregnant Deputy Superintendent of Police) हैं, इसके बावजूद भी वो ड्यूटी कर रही हैं. वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं और हाथ में लट्ठा लेकर लोगों को कुछ बता रही हैं. वो इस हालत में भी ड्यूटी निभा रही हैं और लोगों से सख्ती से कोरोना नियमों (COVID-19 guidelines) का पालन करवा रही हैं.

उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “तस्वीर दंतेवाड़ा DSP शिल्पा साहू की है, शिल्पा गर्भावस्था के दौरान भी चिलचिलाती धूप में अपनी टीम के साथ सड़कों पर मुस्तैदी से तैनात हैं और लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की अपील कर रही हैं.” #CGPolice #StayHomeStaySafe लोग महिला DSP के जज्बे को सलाम कर रहे हैं. और फोटो पर जमकर तारीफों से भरे रिएक्शन दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here