Friday, March 29
Shadow

प्रेमिका ने किया हाई-वोल्टेज ड्रामा, भरी पंचायत में आधी रात को हुई प्रेमी-युगल की शादी….

PATNA: आजकल शादी का सीजन चल रहा है. और बिहार में इन दिनों कई लव स्टोरी सामने आ रही है, जहां या तो प्रेमी-प्रेमिका के प्यार को मंजिल मिल रहा है या दोनों की कहानी अधूरी रह जा रही है. इसी क्रम में राजधानी पटना से सटे दानापुर से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है, जिसमें हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. दरअसल प्रेमी शादी की बात को लगातार टाल रहा था, जिसके बाद प्रेमिका ने भरी पंचायत के सामने कहा कि वह शादी करेंगी तो इसी लड़के से करेंगी, भले इसके लिए उसे अपनी जान गवानी पड़ जाए. प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और उसके परिजनों को कहा कि मैं आपके परिवार की बहू बनने आई हूं. अंत में दोनों की शादी करानी पड़ी.

बता दे, ये लव स्टोरी दानापुर के नौबतपुर की है. प्रेमिका ने पंचायत के सामने कहा कि वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है. अगर ऐसा नहीं कराया गया तो वह अपनी जान दे देगी. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की शादी करा दी. दरअसल, सोमवार की देर रात प्रेमिका ने अपने प्रेमी से शादी करने की जिद शुरू कर दी. पंचायत ने आधी रात को मंदिर खुलवाया और दोनों की शादी करा दी.

वहीं प्रेमी का नाम निर्मल कुमार बताया जा रहा है, जिसे अपने भाई की साली बबीता से 1 साल पहले प्यार हो गया था. दोनों की बंद कमरे में मुलाकात भी होने लगी थी. जब बबीता ने निर्मल से शादी की बात की तो वह बात बदल देता था. अंत में बबीता ने सोमवार को ये कदम उठाया और प्रेमी निर्मल के घर पहुंच गई. इसके बाद रात में ही गांव में पंचायत बुलाई गई. उसने सब के सामने कहा कि वो निर्मल से प्यार करती है और उससे शादी करना चाहती है.

जब बबिता प्रेमी के घर पहुंची तो निर्मल के पिता ने पूछा कि कौन हो तुम? उसने बताया कि ‘मैं आपके बेटे से प्यार करती हूं और आपका बेटा भी मुझसे प्यार करता है. फिलहाल मैं आपके घर की बहू बनने आई हूं. गांव के लोगों ने गोनवां शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी. हाई-वोल्टेज ड्रामा तो तब शुरू हुआ, जब प्रेमिका शादी के बाद अपने ससुराल यानी निर्मल के घर पहुंची. दूल्हे के मां ने दोनों को गेट पर ही रोक लिया और अंदर आने से मना करने लगी. हालांकि बाद में बबिता का गृह प्रवेश कराया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *