Thursday, March 28
Shadow

मंत्री तेजप्रताप यादव के ऑफिस से लाखों के फर्नीचर गायब, मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के कार्यालय से लाखों का फर्नीचर चोरी होने का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया. वन एवं पर्यावरण मंत्री के निजी सहायक विशाल कुमार के अनुसार, कुछ दिन पहले कार्यालय अरण्य भवन में लाखों का फर्नीचर लगाने के लिए लाया गया था, जिसे मंत्री तेजप्रताप यादव को दिखाया भी गया था. लेकिन, जब पिछले दिन कार्यालय पहुंचे तो तमाम फर्नीचर गायब मिले.

उन्होंने आगे बताया कि फर्नीचर के गायब होने के बाद जांच शुरू हुई और पता चला कि ठेकेदार बबलू सिंह तमाम फर्नीचर को अपने घर ले गए हैं. तेजप्रताप के कार्यालय के लिए लाए गए फर्नीचर को अरण्य भवन के छत पर रखा गया था. लेकिन, पिछले दिनों पाया गया कि वहां कोई फर्नीचर है ही नहीं. मंत्री तेजप्रताप के पीए विशाल कुमार ने कहा कि कार्यालय से बिना किसी जानकारी के फर्नीचर कोई अपने घर कैसे ले जा सकता है.

कुछ महीने पहले घर से चोरी हुआ था मोबाइल
वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के सामान चोरी होने का यह दूसरा मामला सामने आया है. इससे पहले 2022 में उनके आवास दो स्टैंड रोड से आईफोन चोरी होने का मामला सामने आया था, जिसके बाद हंगामा खड़ा हुआ था. मंत्री तेज प्रताप यादव ने खुद सचिवालय थाना में एफआईआर दर्ज करायी थी. आईफोन चोरी करने का आरोप तेज प्रताप यादव के ही नौकर चंदन पर लगा था. बताया गया था कि चंदन ने ही मोबाइल चोरी कर गायब कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *