Friday, March 29
Shadow

F9 की रिलीज डेट फिर बढ़ी आगे, विन डीजल ने धमाकेदार टीजर के साथ किया नई तारीख का ऐलान

हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी फास्ट एंड फ्यूरियस की नौवीं फिल्म F9 को लेकर दर्शक काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक मालूम होता है कि दर्शकों का ये इंतजार थोड़ा और लंबा होने वाला है। एक बार फिर से F9 की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। F9 की रिलीज पहले भी कई बार आगे बढ़ चुकी है। पिछली रिलीज डेट के मुताबिक इसे 28 मई को रिलीज होना था लेकिन अब विन डीजन ने इस फिल्म का नया टीजर शेयर कर जानकारी दी है कि इस फिल्म की रिलीज डेट पूरे 1 महीने आगे बढ़ गई है।

दरअसल, हाल ही में विन डीजल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो ‘F9: द फास्ट सागा’ का एक शानदार टीजर है। जिसमें एक कार उड़ती हुई नजर आ रही है और इसके पीछे बॉम्ब फटता दिख रहा है। वहीं इस लोकेशन पर एक हैलीकॉप्टर भी दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के साथ बताया जा रहा है कि अब ये फिल्म 25 जून को रिलीज की जाएगी। वहीं इस टीजर से जाहिर है कि फिल्म में जमकर एक्शन देखने को मिलने वाला है।

ये टीजर शेयर करते हुए विन डीजल ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘आखिरकार!!! आशीर्वाद और सौभाग्य से। #F9 #Fastsaga #Fatherhood’। बता दें कि ये फिल्म पहले 2020 की 22 मई को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद से F9 की रिलीज आगे ही बढ़ती जा रही है। इस फिल्म को जस्टिन लिन के डायरेक्ट किया है। उन्होंने ही डेनियल केसी के साथ मिलकर इसकी स्क्रिप्ट लिखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *