Friday, April 19
Shadow

मुजफ्फरपुर के युवक की आंध्र प्रदेश में मौत फंदे से लटका मिला शव, एंबुलेंस रोककर बदमाशों ने परिजनों को पीटा

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के मिठनसराय निवासी 18 वर्षीय शिव सागर कुमार की आंध्र प्रदेश मे संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। उसका शव कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला। घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव को परिजन को सौंप दिया।

वहीं, परिजन एंबुलेंस से शव लेकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान तुर्की ओपी के लदौरा में चार युवकों ने एंबुलेंस को रूकवाया। परिजन ने इसका कारण पूछा तो मारपीट की गई। फिर, पोस्टमार्टम का कागजात छीन लिया और भाग गए। स्वजन शव लेकर घर पहुंचे। घटना से इलाके में तनाव व्याप्त है।

मृतक के पिता बिंदेश्वर राम का कहना है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने शिव सागर को आंध्र प्रदेश में पंचर बनाने की दुकान पर काम करने के लिए नौकरी लगवा दिया था। वह करीब एक साल से रहता था। अचानक से पांच दिन पहले स्वजन को सूचना मिली की उसका शव फंदे से लटकता हुआ मिला है।

परिजनों का आरोप है कि जो व्यक्ति उसे नौकरी दिलवाने वहां लेकर गया था। उसी ने उसकी हत्या कर दी है। वे लोग शव लेकर आरोपित के दरवाजे पर हंगामा करने लगे। वही, मौके पर जुटे स्थानीय लोगो ने अहियापुर थाने को सूचना दी। पुलिस मामला की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *