Thursday, April 25
Shadow

बिहार में बेखौफ हैं अपराधी, वकील के दो बेटों को भरे बाजार में मारी गोली….

CHHAPRA: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच चुका है। बेखौफ बदमाश किसी को भी गोली मारने में परहेज नहीं कर रहे हैं। ताजा घटना छपरा के दाउदपुर की है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक वकील के दो बेटों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना दाउदपुर थाना क्षेत्र के साधपुर-चमरहिया मुख्य मार्ग की है।

बताया जा रहा है कि दाउदपुर थाना क्षेत्र के नसीरा घरारी गांव निवासी ऋषि यादव पेशे से वकील हैं और सीवान सिविल कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। ऋषि यादव के बड़े बेटे 30 वर्षीय रितेश कुमार यादव को उनका छोटा भाई 27 वर्षीय मुन्ना कुमार यादव बाइक से छपरा स्टेशन पर ट्रेन पकड़वाने के लिए जा रहे थे। जैसे ही दोनों साधपुर पाल्ट्री फार्म के पास पहुंचे पहले से मौजूद बाइक सवार तीन बदमाशों ने दोनों को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची दाउदपुर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से  दोनों भाइयों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। बदमाशों की गोली के शिकार हुए वकील के बड़े बेटे रितेश की हालत नाजुक बताई जा रही है। रितेश पूना में कंस्ट्रक्शन का काम करता है और एक सप्ताह पहले गांव आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *