पटना में दो नावों के बीच हुई टक्कर, एक नाव सोन नदी में डूबी, दर्जनभर मजदूर लापता

Advertisement

मनेर थाना क्षेत्र के रामपुर दियारा सोन नदी में दो नावों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इस हादसे में एक नाव बीच नदी में डूब गयी. घटना में नाव पर सवार एक दर्जन मजदूर पानी में डूब गये. जो लापता बताये जा रहे हैं.

Join

बालू नदी नाव बची, मजदूरों की नाव डूबी

ग्रामीणों के मुताबिक रामपुर दियारा के सोन नदी में दो नावों के बीच रविवार की अहले सुबह टक्कर हुई है. एक नाव पर बालू लदा हुआ था. जबकि दूसरे नाव पर लगभग एक दर्जन मजदूर सवार थे. घटना में बालू लदी नाव डूबने से बच गयी. जबकि मजदूरों से भरी नाव सोन नदी की धारा में डूब गयी. नाव पर सवार सभी मजदूर लापता बताये जा रहे हैं.

Advertisement
घटनास्थल पर मौजूद लोगों की भीड़
घटनास्थल पर मौजूद लोगों की भीड़ 

सारण जिले के रहने वाले हैं सभी मजदूर

ग्रामीणों के अनुसार लापता मजदूर सारण जिले के छपरा के रहने वाले हैं. हैरत की बात यह है कि घटना के बारे में स्थानीय पुलिस प्रशासन अंजन है. बता दें कि मनेर थाना क्षेत्र के सुअर मरवा, पतीला, चौरासी और बिहटा इलाके में नावों के जरिये बालू का अवैध खनन किया जा रहा है. सूचना के बाद भी प्रशासन इस माले को लेकर गंभीरता नहीं दिखा रही है. जिस वजह से आए दिन ऐसे हादसे हो रहे हैं.

30 दिसंबर को भी हुआ था नाव हादसा

बताते चलें कि बीते 30 दिसंबर को भी महावीर टोला घाट के पास बालू लदी एक नाव नदी में डूब गयी थी. इस घटना में कई मजदूरों की मौत डूबने के चलते लापता हो गये थे. ब्रह्मचारी गांव के रहने वाले 6 मजदूर अभी भी लापता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here