सुशांत की आज 37वीं बर्थ एनिवर्सरी, बिहार में अंतिम बार इस अंदाज में लोगों के साथ की थी मस्ती

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बिहार के रहने वाले थे. आज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज बर्थ एनिवर्सरी (SSR Birth Anniversary) है. सुशांत की आज 37वीं बर्थ एनिवर्सरी है. सुशांत सिंह राजपूत को कोई भी भूल नहीं सकता है. कम ही समय में सभी के दिलों में राज करने लगे थे. हालांकि उनकी मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया था जो अभी तक विवादों में है. वहीं, सुशांत अंतिम बार बिहार 2019 में आए थे. इस दौरान वो लोगों के साथ खूब मस्ती भी की थी. गांव में क्रिकेट खेलते उनका वीडियो आज भी मिल जाता है.

Join

कई फिल्मों में किया है शानदार अभिनय

Advertisement

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बेशक आज वो हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन सुशांत की शानदार फिल्में आज भी उनकी यादों को ताजा कर देता है. वैसे तो उन्होंने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है लेकिन टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ में सुशांत की अदाकारी को सभी ने काफी पसंद किया. इस फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी की छवि को उन्होंने अपने अभिनय से बिल्कुल जीवंत कर दिया. 

मौत पर उठते रहे हैं सवाल

वहीं, कुछ दिन पहले दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस एक बार फिर चर्चा में आ गया था. एक्टर का पोस्टमार्टम करने वाली अटॉप्सी टीम के एक सदस्य ने हाल ही में ये दावा किया है कि सुशांत के शरीर पर चोट के निशान थे. जो इस ओर इशारा करते हैं कि एक्टर ने सुसाइड नहीं किया था.14 जून, 2020 को सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था.

पूर्णिया के रहने वाले थे सुशांत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का जन्म बिहार के पूर्णिया जिले के महीदा में हुआ था. उनका पैतृक घर पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा गांव में स्थित है. सुशांत पटना के राजीव नगर इलाके में रहते थे और पटना के ही संत करेन्स स्कूल में पढ़ाई की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here