नीतीश को बदलने नही देगी भाजपा, बिहार में जातिगत जनगणना के लिए BJP राजी…

Advertisement

PATNA: बिहार में बीजेपी औऱ जेडीयू के बीच के रिश्ते दिलचस्प होता जा रहे है. जातिगत जनगणना के मामले पर बीजेपी को डैमेज करने में लगे नीतीश कुमार को भाजपा ने जवाब दिया है. मुख्यमंत्री जब चाहे तब जातिगत जनगणना करायें. बिहार भाजपा को उसमे कोई एतराज नहीं है. सर्वदलीय बैठक मे भी बीजेपी के नेता जायेंगे.

Join

बता दे, आज पटना में राज्यसभा चुनाव को लेकर भाजपा चुनाव समिति ने बैठक की थी. बैठक के बाद जब बीजेपी नेता बाहर निकले तो उनके बयानों से रणनीति झलक गयी. बैठक से बाहर निकले सांसद अजय निषाद ने कहा- भाजपा ने कब जातिगत जनगणना से मना किया है. विधानमंडल के दोनों सदनों से सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया जा चुका है. बीजेपी ने भी उसका समर्थन किया था. फिर विरोध का सवाल कहां से उठता है.

Advertisement

भाजपा की बैठक से बाहर निकले विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि जातिगत जनगणना को लेकर होने वाली सर्वदलीय बैठक में बीजेपी शामिल होगी. बैठक में नहीं शामिल होने का सवाल कहां उठता है.  नीतीश जी जब सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल लेकर प्रधानमंत्री से मिलने गये थे तो उसमें भी बीजेपी शामिल थी. साथ ही भाजपा विधायक बचौल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद कह चुके हैं कि जो राज्य चाहे वह अपने स्तर से जातिगत जनगणना करा ले. फिर भाजपा के विरोध की बात कहां से आ गयी. नीतीश जी अगर जातिगत जनगणना कराने का फैसला लेते हैं तो बीजेपी का पूरा समर्थन मिलेगा.😂

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here