Friday, March 29
Shadow

BJP ने बताए RJD के तीन जमाइयों के नाम, विजय कुमार सिन्हा ने कहा- इनके खिलाफ होगा संघर्ष

बिहार के आरा में पिछले दो सप्ताह में हुई दस से ज्यादा हत्या के मामले में महागठबंधन सरकार (Mahagathbandhan Sarkar) विपक्ष पर हमलावर है. शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) आरा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि आरजेडी (RJD) के तीन जमाई हैं. आतंकवादी, अपराधी और भ्रष्टाचारी. इन तीन जमाइयों के खिलाफ बीजेपी खुलकर संघर्ष करेगी. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर हमला करते हुए कहा कि आपके पिता के पाप के फल को जंगलराज से बिहार को मुक्त कराया था और आपके गुंडाराज से भी बिहार का मुक्त कराएंगे.

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उस जंगलराज के विरोध में नेता बनाया गया था लेकिन वो उस जंगलराज की गोद में बिहार की जनता को भूल गए. कहा कि आपको जनता ने अपनी मेहनत से जिताया था लेकिन आप भूल गए. आपने यह महापाप किया है. यह लड़ाई अब सड़क से सदन तक चलेगी. आरजेडी के लोग जो तीन जमाई बनाए हैं आतंकवादी, अपराधी और भ्रष्टाचारी इससे बिहार की जनता खुलकर लड़ेगी.

पीड़ित परिवार से मिले विजय कुमार सिन्हा

बीते दिनों आरा में जेडीयू नेता के भतीजे और ठेकेदार शशि कुमार उर्फ विक्की की हत्या को लेकर विजय कुमार सिन्हा पीड़ित परिवार से मिले. संवेदना प्रकट की. लगातार भोजपुर में हो रही आपराधिक घटनाओं के बीच नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का यह भोजपुर का तीसरा दौरा था. विजय सिन्हा ने  भोजपुर समेत बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर खूब बरसे. आरा में बढ़ते अपराध पर कहा कि यहां के एसपी को हटा कर अच्छे एसपी को कमान दीजिए. खानापूर्ति का काम बंद कीजिए.

News Reels

विजय कुमार सिन्हा ने कहा- “पटना के करबिगहिया में आज बिस्किट एजेंसी के मालिक  की हत्या कर दी गई. इस खौफ के वातावरण में बिहार के युवराज जो मुख्यमंत्री का सपना देख रहे हैं, जब आपके लोगों पर आपके पाप और कुकर्म का पर्दाफाश होता है, आप कहते हैं कि भाजपा के हैं तीन जमाई. बीजेपी के वो जमाई नहीं हैं, बल्कि भारत मां के लाल हैं सीबीआई, ईडी और आईटी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *