बिहार को एक और नया AIRPORT, मुजफ्फरपुर से पटना, रांची, वाराणसी और पूर्णिया भरेंगे उड़ान, किराया मात्र 2500

Advertisement

अभी कुछ सालों पहले दरभंगा एयरपोर्ट से विमान सेवा की शुरुआत हुई है। जिसके बाद अब मुजफ्फरपुर के अलावा भागलपुर, पूर्णिया सहित बिहार के कई अन्य शहरों से विमान सेवा प्रारंभ करने को लेकर लगातार मांग उठाने लगी है। इसी बीच अब मुजफ्फरपुर से विमान सेवा शुरू करने को लेकर एक बार फिर से सुगबुगाहट तेज हो गई है। खबर के अनुसार बताया जा रहा कि मुजफ्फरपुर से जल्द ही विमान सेवा की शुरुआत की जाएगी।

Join

दरअसल आपको बता दूं कि पताही हवाई अड्डा से विमान की उड़ान की संभावना जीवित है। इसकी जानकारी देते हुए नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने प्रेस वार्ता में कही की उन्होंने कहा कि नई दिल्ली में नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योति राजे सिंधिया से उनकी मुलाकात हुई थी। उन्होंने पताही से विमान उड़ान की प्रक्रिया के बारे में जानकारी दें कहां की बड़े की जगह अब कनेक्टिविटी वाला विमान की उड़ान की तैयारी है।

Advertisement

आपको बता दूं कि मुजफ्फरपुर एयरपोर्ट से छोटी विमान उड़ान भर सकती है। वही जानकारी के लिए आपको यह भी बता दूं कि मुजफ्फरपुर से विमान सीधा पटना, रांची, वाराणसी और पूर्णिया आदि शहरों के लिए उड़ान भरेगी। इसके लिए 2500 तक का किराया रखा जाएगा। इसके अलावा कार्गो विमान सेवा भी शुरू होगी इसे मुजफ्फरपुर में कपड़ा उद्योग लीची के साथ-साथ अन्य उद्योग को सीधा तौर पर लाभ मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here