Friday, March 29
Shadow

Bihar News: चोरी करने आए बदमाशों का तोते पर आ गया दिल, पिंजरे से आती आवाज सुन बदल गई नीयत

पटना: चोरी की अजीबोगरीब घटना बिहार की राजधानी में पहले भी हो चुकी है। कुछ दिनों पहले अपराधी चोरी के सिंगारदान घर की मालकिन के लिए स्पेशल संदेश लिख गए थे। एक घटना तब सुर्खियों में आई जब वारदात के बाद चोर घटना को छिपाने के लिए घर पर अपना ताला लगाकर चले गए। नई चोरी आपको और हैरान करेगी। जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर कन्नूलाल रोड स्थित फतुहा ग्रामीण बैंक के अधिकारी रमेश चौधरी के फ्लैट का ताला तोड़ चोर 50 हजार नकद और दो पिंजरे में बंद तोते भी चुरा ले गए। अपराधी आए तो थे पैसे और ज्वेलरी की चोरी करने पर सुंदर तोतों की पिंजरे से आती आवाज सुन उनकी नीयत बदल गई। सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध नजर आये हैं। इस संबंध में उन्होंने लिखित शिकायत की है।

बैंक अधिकारी सुबह नौ बजे बैंक निकल गए थे। पत्नी स्कूल चली गईं ओर बेटा लाइब्रेरी में पढ़ने गया था। इसी बीच मौका पाकर शातिर दिन में ही फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। उनके हाथ जो लगा उसे समेट कर फरार हो गए। दोपहर करीब 1.15 बजे बैंक अधिकारी का बेटा अपनी मां को लेकर वापस लौटा तो देखा कि दरवाजा खुला है। अंदर आलमारी में रखा 50 हजार नकद और पिंजरे सहित तोते भी गायब हैं।

घर से 1.25 लाख कैश व 1.50 की ज्वेलरी चोरी

शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के एजी कालोनी निवासी महालेखाकार कार्यालय में कार्यरत अधिकारी विपिन कुमार के घर में भी चोरों ने हाथ साफ किया। बदमाश उनके घर से 1.25 लाख कैश और 1.50 लाख की ज्वेलरी चुरा ले गए। उन्होंने शास्त्रीनगर थाना में इसकी शिकायत की है। बताया जा रहा है कि विपिन बच्चों के साथ कुछ सामान की खरीदारी करने गए थे। शाम को घर लौटे तो देखा कि मेन गेट का ताला गायब है। आलमीरा को चाबी से खोला गया और अंदर रखा कैश व जेवर गायब है। सीसीटीवी कैमरे में एक संदिग्ध नजर आया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *