Thursday, March 28
Shadow

शिक्षा मंत्री इंटर रिजल्ट जारी करने बोर्ड पहुंचे, यहां से सीधे देखें स्कोर

Bihar Board 12th Result 2023 Live Updates in Hindi: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा 12वीं के बोर्ड परीक्षा का परिणाम जारी किया जाने वाला है. बोर्ड के द्वारा साइंस, कॉमर्स और आर्ट्स स्ट्रीम की परीक्षा का आयोजन 01 फरवरी से 11 फरवरी 2023 तक किया गया था. इस बार बिहार में करीब 13.18 लाख बच्चों ने इंटर की परीक्षा दी थी. परीक्षा का आयोजन राज्यभर के 1464 केंद्रों पर आयोजित किया गया था. बोर्ड के द्वारा 12वीं के छात्रों को 06 मार्च तक ऑब्जेक्टिव टाइप सवालों पर आपत्ति दर्ज कराने का वक्त दिया गया था. बिहार बोर्ड के द्वारा कॉपी चेकिंग का काम लगभग खत्म कर लिया गया है. ऐसे में अब परिणाम का इंतजार है.

Bihar ‍‍Board Inter Result 2023: एसएमएस से भी चेक कर सकेंगे रिजल्ट

बिहार बोर्ड 12 वीं परीक्षा का रिजल्ट छात्र मोबाइल पर भी चेक कर सकते हैं. छात्रों एसएमएस के जरिए रिजल्ट चेक करने के लिए मोबाइल से ‘BIHAR12’ टाइप कर अपने रोल नंबर या रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ 56263 पर भेजना होगा.

Bihar ‍‍Board Inter Result 2023 जारी करने शिक्षा मंत्री बोर्ड पहुंचे

बिहार बोर्ड के इंटर परीक्षा का रिजल्ट जारी करने के लिए शिक्षा मंत्री बोर्ड पहुंचे. बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर पहले से वहां मौजूद हैं. इसके साथ ही, शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार सिंह भी मौजूद हैं.

Bihar ‍‍Board Inter Result 2023: बिहार बोर्ड 12वीं का रिजल्ट कुछ मिनटों में होगा जारी

बिहार बोर्ड के इंटर परीक्षा का रिजल्ट कुछ मिनटों में जारी होने वाला है. शिक्षा प्रो चंद्रशेखर के द्वारा ये रिजल्ट जारी किया जाएगा. इस मौके पर बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर भी मौके पर मौजूद रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *