एएसआइ ने जोड़ लिए हाथ, सिपाही माफी मांगते हुए गिरा पैर पर; बिहार में एक वीडियो से मची खलबली

Advertisement

भोजपुर जिले में सड़कों पर अवैध वसूली के खेल का नजारा कथित रूप से कैमरे में कैद होने के बाद एक एएसआइ का हाथ जोड़कर माफी मांगते वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में टीम में शामिल सिपाही भी वीडियो बनाने वाले शख्स के पैर पर गिरकर माफी मांगते नजर आ रहा है। वायरल वीडियो संदेश थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

Join

वायरल वीडियो में देखा जा रहा कि बीच सड़क पर संदेश थाना पुलिस की जीप खड़ी है। सफेद शर्ट व जींस पहना एक शख्स गश्ती में निकले एक एएसआइ बीपी आर्या और टीम के जवानों पर अवैध वसूली का आरोप लगाकर धमकाते नजर आ रहा है। एक तरफ सिपाही वीडियो बनाने वाले शख्स के पैर पर गिरकर माफी मांगते नजर आ रहा है। दूसरी तरफ एएसआइ बार-बार हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। पैर पर गिरने वाले सिपाही का नाम साेनू बताया जा रहा था। चालक भी शामिल था। वीडियो में मेडियेटर की भी बात हो रही है। पूरे दिन यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते रहा। दूसरे ओर संदेश थानाध्यक्ष दीपक झा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वीडियो पुराना है। कार्रवाई के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कुछ नहीं बोला।

Advertisement

वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं

हालांकि घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। संदेश थानाध्यक्ष दीपक झा कह रहे हैं कि वायरल वीडियो पुराना है। वीडियो में दिख रहा है कि संदेश थाना पुलिस की जीप बीच सड़क पर खड़ी है। इसी बीच एक व्यक्ति गश्ती में निकले एक एएसआइ और टीम के जवानों पर अवैध वसूली का आरोप लगाकर धमकाते नजर आ रहा है। उसने सफेद शर्ट व जींस पहनी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एएसआइ माफी मांग रहे हैं। वहीं सिपाही पैर पर गिरकर क्षमा मांग रहा है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here