अमित शाह की रैली पर सिंह ने कसा तंज, कहा- खोदा पहाड़ निकली चुहिया…

Advertisement

Patna : अपनी दो दिवसीय सीमांचल दौरे के दौरान शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्णिया में जनसभा रैली को संबोधित किय. इस दौरान अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला है. इसी के दौरान लालू राज और जंगलराज की चर्चा के साथ-साथ नीतीश कुमार के छुड़ा खोपनें की भी बात उन्होंने कही. अमित शाह के बयानों पर पलटवार करते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उन्हें कहा कि खोदा पहाड़ निकली चुहिया.

Join

आपको बता दें जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि बिहार में मंगल राज है किसी की जंगलराज कहने से एक जंगलराज थोड़ी ना हो जाता है. भाजपा के सर्टिफिकेट की हमें जरूरत नहीं है क्योंकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार की जनता से सर्टिफिकेट मिल चुका है. साथ ही वह बीजेपी की रैली पर तंज कसते हुए कहा कि ललन सिंह ने कहा कि खोदा पहाड़ निकली चुहिया.

Advertisement

पूर्णिया कि रैली में अमित शाह ने महंगाई और बेरोजगारी पर एक शब्द भी नहीं बोला लोगों ने उम्मीद लगाई थी कि शाह सीमांचल से बहुत कुछ ऐलान करने वाले हैं. ललन सिंह ने कहा कि हम नेता कब बने अमित शाह जी को क्या मालूम. वह अपना परिचय बताएं कि वे राजनीति में कब आए. हम तो शुरु से ही लेता है. 1974 से और छात्र आंदोलन से ही हम नेता है.

देश में महंगाई चरम सीमा पर है. इस महंगाई में हर कोई परेशान है. महंगाई ने लोगों की कमर तोड़कर रख दी है. लेकिन केंद्र की मोदी सरकार को इस बात की तनिक भी चिंता नहीं है. ना तो महंगाई पर वह ध्यान दे रहे हैं. और ना ही देश में व्याप्त बेरोजगारी पर ही कुछ कह रहे हैं. अमित शाह की रैली से लोगों को उम्मीद थी कि वह बिहार में कुछ बहुत बड़ा ऐलान करेंगे लेकिन यहां तो बात ऐसी ही हो गई जैसे खोदा पहाड़ निकली चुहिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here