Wednesday, March 27
Shadow

अमित शाह की रैली पर सिंह ने कसा तंज, कहा- खोदा पहाड़ निकली चुहिया…

Patna : अपनी दो दिवसीय सीमांचल दौरे के दौरान शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्णिया में जनसभा रैली को संबोधित किय. इस दौरान अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला है. इसी के दौरान लालू राज और जंगलराज की चर्चा के साथ-साथ नीतीश कुमार के छुड़ा खोपनें की भी बात उन्होंने कही. अमित शाह के बयानों पर पलटवार करते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उन्हें कहा कि खोदा पहाड़ निकली चुहिया.

आपको बता दें जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि बिहार में मंगल राज है किसी की जंगलराज कहने से एक जंगलराज थोड़ी ना हो जाता है. भाजपा के सर्टिफिकेट की हमें जरूरत नहीं है क्योंकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार की जनता से सर्टिफिकेट मिल चुका है. साथ ही वह बीजेपी की रैली पर तंज कसते हुए कहा कि ललन सिंह ने कहा कि खोदा पहाड़ निकली चुहिया.

पूर्णिया कि रैली में अमित शाह ने महंगाई और बेरोजगारी पर एक शब्द भी नहीं बोला लोगों ने उम्मीद लगाई थी कि शाह सीमांचल से बहुत कुछ ऐलान करने वाले हैं. ललन सिंह ने कहा कि हम नेता कब बने अमित शाह जी को क्या मालूम. वह अपना परिचय बताएं कि वे राजनीति में कब आए. हम तो शुरु से ही लेता है. 1974 से और छात्र आंदोलन से ही हम नेता है.

देश में महंगाई चरम सीमा पर है. इस महंगाई में हर कोई परेशान है. महंगाई ने लोगों की कमर तोड़कर रख दी है. लेकिन केंद्र की मोदी सरकार को इस बात की तनिक भी चिंता नहीं है. ना तो महंगाई पर वह ध्यान दे रहे हैं. और ना ही देश में व्याप्त बेरोजगारी पर ही कुछ कह रहे हैं. अमित शाह की रैली से लोगों को उम्मीद थी कि वह बिहार में कुछ बहुत बड़ा ऐलान करेंगे लेकिन यहां तो बात ऐसी ही हो गई जैसे खोदा पहाड़ निकली चुहिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *