अमित शाह का बड़ा ऐलान बिहार को बनाएंगे विकसित राज्य..

Advertisement

Purnea: पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक बड़ा ऐलान किया है. जी हां आपको बता दें अमित शाह ने कहा कि 2024 में बीजेपी की सरकार बनने पर बिहार को देश का सबसे विकसित राज्य बनाया जाएगा. बिहार के युवाओं में मेहनत करने का जोश तो है लेकिन बिहार आज तक विकसित नहीं हो पाया. आज जहां-जहां मोदी जी की सरकार है वहां देखकर आप आइए वहां की क्या स्थिति है. आप ने भाजपा को हमेशा वोट दिया है लेकिन लंगड़ी सरकार बनाई है. एक बार भाजपा को पूर्ण बहुमत दीजिए फिर हम बिहार को देश का सबसे विकसित राज्य बनाएंगे.

Join

बता दे पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को भी आगाह करते हुए कहा कि वह नीतीश कुमार से बचकर रहें नहीं तो कल को वह उन्हें भी छोड़ देंगे. और कांग्रेस की गोद में जा बैठेंगे. क्योंकि नीतीश बाबू की पुरानी आदत है यह कोई नई बात नहीं है. इससे पहले भी नीतीश ने कई लोगों के साथ ऐसा काम किया है. अपनी दो दिवसीय सीमांचल दौरे के दौरान अमित शाह पूर्णिया गए थे. जहां जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लालू और नीतीश को निशाने पर लिया था. उन्होंने कहा है कि मेरे बिहार आने से लालू और नीतीश जी कह रहे हैं कि अमित शाह झगड़ा लगाने के लिए आए है. लेकिन झगड़ा लगाने का काम मेरा नहीं खुद लालू प्रसाद का है.

Advertisement

साथ ही नीतीश पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि नीतीश जी ने कभी राजद के पीठ में खंजर घोपा था. फिर वह बीजेपी के पीठ में छुरा घोंप के लालू के गोद में जाकर बैठ गए हैं. जब से बिहार में इन दोनों भाइयों के नेतृत्व में सरकार बनी है बिहार में डर और आतंक का माहौल बना हुआ है. हालांकि सीमांचल हिंदुस्तान का हिस्सा है किसी को किसी से डरने की जरूरत नहीं है. नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं इसलिए डरने की कोई आवश्यकता नहीं है. भाजपा को धोखा देखकर लालू की गोद में बैठ कर सत्ता का मजा नीतीश कुमार जो ले रहे हैं वह कान खोल कर सुन ले आपने अपनी राजनीतिक करियर में सबके साथ यही किया है. सभी को आपने धोखा ही दिया है लालू जी आप भी याद रखिएगा कि कल के समय में आपको भी छोड़कर नीतीश कुमार कांग्रेस का दामन थाम लेंगें. नीतीश ने जॉर्ज फर्नान्डिस के साथ भी धोखा किया शरद यादव के साथ भी धोखा किया. जिसके बाद बीजेपी जीतन राम मांझी और रामविलास पासवान के साथ भी नीतीश कुमार ने धोखा किया है.

अब बीजेपी को धोखा देकर लालू के पास गए हैं. लालू और नीतीश दोनों को यही कहना चाहता हूं कि आप दल बदल कर रहे हैं. यह धोखा बिहार की जनता और जनादेश के साथ धोखा करने जैसा है. जनता ने लालू के साथ जाने के लिए वोट नहीं दिया था आज सीमावर्ती जिले में आतंक का माहौल है. मैं कहता हूं कि कोई डरेगा नहीं. मोदी जी की सरकार है तो इसमें डरने की जरूरत नहीं है. नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए लालू और कांग्रेस की गोद में जा बैठे हैं. लोकसभा का चुनाव 2024 आने तो दीजिए लालू नीतीश की जोड़ी को बिहार की जनता सूपड़ा साफ कर देगी. 2024 में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाने जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here