पूर्णिया पहुंचे अमित शाह, कार्यकर्ताओं ने भव्य तरीके से किया स्वागत

Advertisement

PURNEA : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिन के दौरे पर बिहार पहुंच चुके हैं। शाह के पूर्णिया पहुंचते ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया। अमित शाह आज सीमांचल के पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाह वे किशनगंज चले जाएंगे। किशनगंज में अमित शाह की शाम चार बजे बिहार बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ बैठक होनी है। जबकि कल यानी 24 सितंबर को अमित शाह सुभाष पल्ली स्थित मां काली के मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद वे सेना के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। 

Join

अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर एक तरफ जहां पार्टी के नेताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है तो वहीं, सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। जगह जगह पर सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। सीमा क्षेत्र में विशेष चौकसी बरती जा रही है। आज की बात करें तो अमित शाह को तीन कार्यक्रम में शामिल होना है जबकि 24 सितंबर को शाह का चार कार्यक्रम है।

Advertisement

किशनगंज में शाम 4 बजे माता गुजरी विश्वविद्यालय में वे बिहार बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जबकि शाम पांच बजे बिहार बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होंगे। 24 सितंबर को सुबह 9:30 बजे केंद्रीय गृह मंत्री किशनगंज स्थित सुभाष पल्ली में मां काली के मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद वे 10:30 बजे एसएसबी कैंपस बीओपी का दौरा करेंगे और भवन का उद्घाटन करेंगे। दोपहर 12 बजे अमित शाह BSF कैंप में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जबकि 3:30 बजे माता गुजरी विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम ‘सुन्दर सुभूमी’ कार्यक्रम में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here