शमशान-कब्रिस्तान में लगा लाशों का ढेर! राहुल गांधी बोले- प्रधानमंत्री ने जो कहा सो कर दिखाया

Advertisement

देश में कोरोना संक्रमण की वजह से स्थिति हर दिन बद से बदतर होती जा रही है। बीते 24 घंटों के अंदर भारत में कोरोना संक्रमण के मामले दो लाख का आंकड़ा पार कर चुके हैं।बीते साल से लेकर अब तक भारत में पहली बार एक ही दिन में कोरोना संक्रमण के मामलों ने दो लाख का आंकड़ा पार किया है।

Advertisement

भारत में दो-दो वैक्सीन होने के बावजूद कोरोना संक्रमण के मामले रोज तीव्र गति से बढ़ रहे हैं।इस वक़्त बढ़ रहे कोरोना के मामलों के चलते लोगों में डर का माहौल बन गया है। इस मामले में विपक्षी दलों द्वारा मोदी सरकार पर कोरोना को कंट्रोल करने के लिए ठोस कदम ना उठाए जाने के आरोप लगाए हैं।इस कड़ी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कहा है कि श्मशान और कब्रिस्तान दोनों, जो कहा सो किया। अपने इस ट्वीट में राहुल गांधी ने हैशटैग मोदी मेड डिजास्टर का इस्तेमाल किया है।

इससे पहले भी है राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने कहा था कि देश में ना टेस्ट हो रहे हैं।ना अस्पतालों में बेड और वेंटिलेटर हैं, ऑक्सीजन और वैक्सीन की कमी हो गई है। सिर्फ एक उत्सव का ढोंग रचा जा रहा है। क्या पीएम मोदी को वाकई में चिंता है ?

गौरतलब है कि बीते हफ्ते से ही भारत में हर रोज कोरोना के लाखों के इस सामने आ रहे हैं। देश के कई राज्यों में स्थिति यह है कि अस्पतालों में मरीजों को बेसिक स्वास्थ्य सुविधाएं भी नहीं मिल पा रही है।वही शवदाह ग्रहों में भी अंतिम संस्कार के लिए लोगों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है।ऐसे में मोदी सरकार पर सवाल उठने जायज है। क्योंकि कोरोना की पहली लहर आने के बावजूद भी सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण को कंट्रोल करने के लिए पुख्ता स्वास्थ्य सेवाओं का प्रबंध नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here