Friday, April 19
Shadow

IPS अफसर की बॉडी पर दिल हार बैठी युवती, मिलने के लिए पंजाब से पहुंची मध्य प्रदेश

साल 2018 में एक ऐसा नाम था जो अचानक सोशल मीडिया में चर्चित हो गया, पूरी तरह छा गया। हैंडसम इतने इन्हें देख कर कोई भी इन्हें सिनेमा का हीरो समझेगा। जी हाँ आज हम बात कर रहे हैं, सचिन अतुलकर की, 34 वर्षीय सचिन एक आईएएस अफसर हैं और यह असल जीवन के सिंघम और सिम्बा हैं। फ़िल्मों के सभी हीरों इनके आगे फेल हैं। बात चाहे, स्मार्टनेस की हो, होशियारी की हो, फिटनेस की हो या संस्कारों की सचिन सभी में अव्वल हैं।

मिलने के लिए उज्जैन पहुँची लड़की

वर्तमान में सचिन मध्यप्रदेश में पोस्टेड हैं। इसकी दीवानगी के आलम आसमानों पर थे। एक लड़की इनकी इतनी दीवानी हो गई थी कि इनसे मिलने पंजाब से उज्जैन पहुँच गई थी। वहाँ पहुँच कर लड़की ने बताया कि वह सचिन को सोशल मीडिया पर फॉलो करती हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन हैं। हालांकि सचिन उनसे मिले नहीं, सचिन का कहना था कि वे काम के दौरान किसी से नहीं मिल सकते और निजी जीवन में किससे मिलना चाहते हैं अथवा नहीं यह उनका ख़ुद का फ़ैसला होगा।

केवल हैंडसम ही नहीं होशियार भी हैं सचिन

सचिन हैंडसम होने के साथ ही साथ बहुत समझदार और होशियार भी हैं। उन्होंने केवल 22 वर्ष की उम्र में यूपीएससी की परीक्षा उत्तीर्ण कर लिया था।

फिटनेस को देते हैं महत्त्व

सचिन फिटनेस को बहुत महत्त्व देते हैं और इस बारे में वह अपने सह कर्मियों को भी प्रेरित करते रहते हैं। सचिन कभी-कभी घुड़सवारी भी करते हैं। वह स्थानीय खेलों में ही सहभागिता लेते रहते हैं, आम जनता के साथ उनका व्यवहार बहुत अच्छा और मिलनसार रहता है।

युवाओं के लिए हैं आदर्श

सचिन जैसे आईएएस असफर देश के युवाओं के लिए एक प्रेरणा स्रोत हैं। जहाँ एक ओर पुलिस के फिटनेस पर सवाल उठाया जाता है वहीं दूसरी ओर सचिन जैसे पुलिस अधिकारी फिटनेस के मामले में एक आदर्श हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *