Friday, April 19
Shadow

हाजीपुर में मजदूरों से भरी बस की ट्रक से जोरदार टक्कर, दो लोगों की मौत, दर्जनों जख्मी

बिहार के हाजीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी और दर्जनों लोग जख्मी है. बस और ट्रक की जोरदार टक्कर में बस में सवार दो लोगों की मौत हुई है. घटना सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी ओवरब्रिज की है. बस मजदूरों से भरी हुई थी जो छठ पूजा के लिए अपने घर जा रहे थे.

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर दिग्धी ओवरब्रीज की ये घटना है. जब सुबह के करीब तीन से चार बजे के बीच बस और ट्रक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गये. बस में सवार यात्री पटना के बिहटा राइस मिल के मजदूर बताये जा रहे हैं जो बगहा के लिए निकले थे. छठ पूजा की छुट्टी में वो अपने घर लौट रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिग्धी फ्लाइओवर पर बस ने एक ट्रक में जाकर जोरदार टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि बस की तेज रफ्तार और अंधेरे के कारण ये घटना घटी है. वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. बस में सवार लोगों को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया. दो लोगों की मौत हो गयी. वहीं जख्मियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि जिनकी हालत गंभीर थी उन्हें फौरन पीएमसीएच रेफर किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *