71 हजार युवाओं को मिला नियुक्ति पत्र, बिहार के युवाओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को दिया धन्यवाद

Advertisement

रोजगार मेला (Job Fair) के तहत आज देशभर के 71 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र (Appointment Letter) प्रदान किया गया. कार्यक्रम के तहत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बिहार से आने वाले युवाओं को नियुक्ति पत्र दिया. रोजगार मेला (Rozgar Mela) के दौरान गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी सोच और बेहतर कदम के बारे में युवाओं को बताया और देश की उन्नति में अपना योगदान ईमानदारी पूर्वक करने की अपील भी की. वहीं खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी कार्यक्रम के दौरान बिहार समेत देश के अलग-अलग राज्यों से आने वाले उन युवाओं से सीधा संवाद भी किया, जिन्हें नियुक्ति पत्र दिया गया.

Join

इधर केंद्र सरकार में नियुक्त होने वाली युवतियों से लेकर युवाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सरकारी नौकरी का अवसर देने को लेकर धन्यवाद भी दिया. न्यूज 18 से बात करते हुए रिद्धी और आरती ने कहा कि इनके परिवार में ये लोग पहली सदस्य है जिन्हें सरकारी नौकरी मिली है. यह इनके और इनके परिवार के लिए बेहद गर्व की बात है.

Advertisement

वहीं जीएसटी (GST) डिपार्टमेट में इंस्पेक्टर के पद पर नियुक्त हुए कौशल ने बताया कि प्रधानमंत्री के सकारात्मक पहल से बेहद कम समय में इन्हें ना सिर्फ सरकारी नौकरी मिली है बल्कि कुशल प्रशिक्षण भी मिला. इसके लिए न्यूज 18 के माध्यम से ये प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हैं. बता दें, इससे पहले नियुक्ति पत्र को लेकर पीएमओ की तरह से बयान आया था कि रोजगार सृजन को विशेष महत्व देने की पीएम मोदी की प्रतिबद्धता पूरी करने की दिशा में यह रोजगार मेला अहम कदम है. इसके तहत 10 लाख सरकारी भर्ती की योजना को अमली जामा पहनाया जाएगा.

पीएमओ ने कहा कि रोजगार मेला युवाओं के लिए रोजगार सृजन की दिशा में काफी महत्वपूर्ण काम करेगा. यह युवाओं को बेहतर अवसर के साथ राष्ट्रीय विकास में उनकी भागीदारी भी सुनिश्चित करेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here