Friday, March 29
Shadow

शादी समारोह में पूड़ी बेलने आई महिला से 4 लोगों की हैवानियत, हालत गंभीर…

आगरा में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां में शादी समारोह में पूड़ी बेलने आई एक महिला के साथ 4 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया, जिसके बाद उसे (महिला को) गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित महिला के पति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। तहरीर के अनुसार, आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र की एक महिला थाना बरहन चौकी आंवलखेड़ा में एक मैरिज होम में रविवार रात्रि हलवाई के साथ गई थी।

चार लोगों ने गैंगरेप कर चौराहे छोड़ा…

पीड़िता का आरोप है कि हलवाई और उसका एक साथी उसे शादी पंडाल से दूर ले गए, जहां पहले से उनके तीन साथी मौजूद थे। उसका कहना है कि उन सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वे उसे आंवलखेड़ा चौराहे के पास छोड़कर फरार हो गए।

किसी तरह पास में ही स्थित पुलिस चौकी पहुंची, लेकिन वहां कोई पुलिसकर्मी नहीं मिला। बाद में ग्रामीणों की मदद से कंट्रोल रूम पर सूचना दी। इसके बाद पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस ने शादी पंडाल में हलवाई की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।RELATED NEWS

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि महिला ने दो लोगों के नाम बताए हैं, जिनमें से एक को हिरासत में ले लिया गया है। थाना बरहन इंस्‍पेक्टर बहादुर सिंह ने बताया कि महिला द्वारा बताए गए आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिशें दी जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *