Thursday, April 25
Shadow

पटना में 1 करोड़ कैश बरामद, भवन निर्माण विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर चल रही रेड

समस्तीपुर शहर के सोनबरसा चौक के पास सादी वर्दी में किसी अपराधी की तलाश करने आई वैशाली पुलिस को अपराधी समझ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। मारपीट के दौरान लोगों ने एक पुलिसकर्मी से एके-47 राइफल छीन लिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट भी की। घटना में दो घायल पुलिसकर्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी पुलिसकर्मी में वैशाली जिला पुलिस का सिपाही मोहम्मद मंजूर आलम तथा त्रियांक कुमार पुष्पम बताया गया है। जख्मी त्रियांक से ही बदमाशों ने राइफल छीनी है।

घटना की सूचना पर मुख्यालय डीएसपी सह प्रभारी एसपी अमित कुमार ने बताया कि वैशाली पुलिस पर हमला कर हथियार लूटे जाने की सूचना मिली है। मौके पर पुलिस कर्मियों को भेजा गया है। विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि वैशाली पुलिस उजले रंग की स्कार्पियो से सादी वर्दी में सोनवर्षा चौक के पास जमा हुई थी। देर शाम लोगों ने उनकी गतिविधि देख शक के आधार पर हमला बोल दिया। इस दौरान लोगों ने उन्हें बंधक बनाकर पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर कुछ लोगों ने एक पुलिसकर्मी से एके-47 छिन कर गायब कर दिया। पुलिस का हथियार छिने जाने की सूचना पर मौके पर पहुंची मुफस्सिल और नगर पुलिस की टीम ने बंधक बने पुलिसकर्मियों को मुक्त कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *